Proper Trick :- Online Study Become Easy

Its All Related To Online Study Material, Question, Exam Preparation And Online Learning Of English Grammer For The Student Who Loves To Study With Their Mobile And Laptop by dilmeniya

Follow by Email

Thursday, 17 September 2020

180 Students get job offers at AMU online fair, highest package of Rs. 10 lakh

  Propertrick       Thursday, 17 September 2020

180 Students get job offers at AMU online fair, highest package of Rs. 10 lakh

[matched_title]

180 छात्रों को एएमयू ऑनलाइन मेले में नौकरी के प्रस्ताव मिले

180 छात्रों को AMU ऑनलाइन निष्पक्ष और nbsp पर नौकरी की पेशकश & nbspPhoto क्रेडिट: & nbsp; छवियां

कुछ अच्छी खबरें हैं। हाल ही में आयोजित ऑनलाइन जॉब फेयर में, अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय के लगभग 180 छात्रों ने नौकरी की पेशकश की है। वार्सिटी के ऑनलाइन जॉब फेयर में कुछ शीर्ष फर्मों की भागीदारी देखी गई और 23 फर्मों द्वारा ऑफ़र किए गए। सबसे बड़ा पैकेज रु। का है। हरप्रीत कौर द्वारा 10 लाख। कई छात्रों को रुपये का पैकेज मिल गया है। 6 लाख, साद हमीद, प्रशिक्षण और विश्वविद्यालय के प्लेसमेंट अधिकारी को साझा किया।

COVID19 महामारी ने उन छात्रों पर एक लंबी छाया डाली है, जो अपने अर्हक पाठ्यक्रमों के अंतिम वर्ष में थे। जबकि डिग्री कॉलेज के छात्र महामारी के गंभीर आर्थिक प्रभाव के कारण नौकरियों और भविष्य की संभावनाओं के बारे में चिंतित हैं, कई छात्र अभी भी अपनी कक्षाओं के शुरू होने या कॉलेज में प्रवेश पूरा होने की प्रतीक्षा कर रहे हैं। इस सारी अनिश्चितता के बीच, यह कई लोगों के लिए खुशी, खुशी और आशा लाता है।

"महामारी के कारण यह हमारा पहला ऑनलाइन जॉब फेयर था। लगभग 23 फर्मों ने इसमें भाग लिया। विभिन्न पाठ्यक्रमों में 180 जॉब थे। 10,00,000 का पैकेज सबसे ज्यादा था, जबकि कई छात्रों को 6,00,000 रुपये मिलते थे।" साक्षात्कार से पहले हमारे छात्रों को तैयार किया था, जो फलदायी साबित हुआ। " साद हमीद ने एएनआई को बताया।

छात्रों ने भी उत्साह के साथ जवाब दिया और सभी ईमानदारी के साथ भाग लिया। BYJU की, प्रमुख एड-टेक कंपनी ने रुपये के उच्चतम पैकेज की पेशकश की है। विभिन्न उम्मीदवारों को 10 लाख।

एक छात्र अरबाज़ अहमद ने कहा, "मुझे बीवाईजेयू सहित तीन कंपनियों से नौकरी के प्रस्ताव मिले। उन्होंने मुझे 1,00,000 रुपये का पैकेज दिया। मुझे विश्वविद्यालय के माध्यम से सभी प्रस्ताव मिले। मैं शुक्रगुज़ार हूं कि ऐसे समय में जब लोगों को नौकरी नहीं मिल रही है। व्यवसाय प्रभावित होते हैं, मुझे ये ऑफर मिले। "मैंने यहां से बैचलर ऑफ कॉमर्स किया। AMU ने एक जॉब फेयर का आयोजन किया जो 10 अगस्त से शुरू हुआ। मैंने BYJU'S में भी आवेदन किया था और 10,00,000 रुपये का जॉब ऑफर किया था। कंपनी द्वारा साक्षात्कार के चार दौर थे, "एक और छात्रा हरप्रीत कौर को जोड़ा।



News Source: www.timesnownews.com

The post 180 Students get job offers at AMU online fair, highest package of Rs. 10 lakh appeared first on Rojgar Samachar.



Category : Rojgar Result 2020,Rojgar Samachar 2020,rojgarsamachar
logoblog

Thanks for reading 180 Students get job offers at AMU online fair, highest package of Rs. 10 lakh

Previous
« Prev Post

No comments:

Post a comment