Proper Trick :- Online Study Become Easy

Its All Related To Online Study Material, Question, Exam Preparation And Online Learning Of English Grammer For The Student Who Loves To Study With Their Mobile And Laptop by dilmeniya

Follow by Email

Thursday, 17 September 2020

Gujarat school news: Gujarat government decides against reopening schools from September 21

  Propertrick       Thursday, 17 September 2020

Gujarat school news: Gujarat government decides against reopening schools from September 21

[matched_title]

गुजरात सरकार ने 21 सितंबर से स्कूलों को फिर से खोलने का फैसला किया

गुजरात सरकार ने 21 सितंबर से स्कूलों को फिर से खोलने का फैसला किया & nbsp | & nbspPhoto क्रेडिट: & nbsp; चित्र छवि

गुजरात सरकार ने राज्य में COVID-19 की स्थिति के मद्देनजर 21 सितंबर से स्कूलों को फिर से खोलने का फैसला किया है, बुधवार को मंत्री भूपेंद्रसिंह चुडास्मा ने कहा।

शिक्षा मंत्री ने कहा कि राज्य सरकार ने "छात्रों के हित में" निर्णय लिया, जिसकी अध्यक्षता गांधीनगर में मुख्यमंत्री विजय रूपानी ने की।

चूडासामा ने संवाददाताओं से कहा कि इस महीने की शुरुआत में "अनलॉक -4" दिशानिर्देशों की घोषणा करते हुए, केंद्र ने स्पष्ट किया था कि कक्षा 9 से 12 के लिए 21 सितंबर से स्कूलों को फिर से खोलने की अंतिम कॉल संबंधित राज्यों द्वारा ली जाएगी।

उन्होंने कहा कि केंद्र के एसओपी के अनुसार, छात्र अपने माता-पिता की अनुमति से 21 सितंबर से शिक्षकों से मार्गदर्शन लेने के लिए स्कूलों का दौरा कर सकते हैं।

"केंद्र ने स्पष्ट किया था कि राज्यों के लिए इन एसओपी को 21 सितंबर से लागू करना अनिवार्य नहीं है। छात्रों के एक स्थान पर एकत्रित होने पर वायरस के संचरण का जोखिम होता है। छात्रों के लिए वर्तमान स्थिति में स्कूलों का दौरा करना उचित नहीं है।" मंत्री ने कहा।

इसलिए, राज्य सरकार ने 21 सितंबर से स्कूलों को फिर से खोलने का फैसला नहीं किया है और स्थिति में सुधार होने पर उचित निर्णय लिया जाएगा, उन्होंने कहा कि राज्य में ऑनलाइन शिक्षा जारी रहेगी।



News Source: www.timesnownews.com

The post Gujarat school news: Gujarat government decides against reopening schools from September 21 appeared first on Rojgar Samachar.



Category : Rojgar Result 2020,Rojgar Samachar 2020,rojgarsamachar
logoblog

Thanks for reading Gujarat school news: Gujarat government decides against reopening schools from September 21

Previous
« Prev Post

No comments:

Post a comment