Proper Trick :- Online Study Become Easy

Its All Related To Online Study Material, Question, Exam Preparation And Online Learning Of English Grammer For The Student Who Loves To Study With Their Mobile And Laptop by dilmeniya

Follow by Email

Friday, 18 September 2020

Madras University Final Year Exams 2020: Hall Ticket for UG courses released on unom.ac.in- download link here

  Propertrick       Friday, 18 September 2020

Madras University Final Year Exams 2020: Hall Ticket for UG courses released on unom.ac.in- download link here

[matched_title]

मद्रास विश्वविद्यालय फाइनल ईयर परीक्षा 2020 हॉल टिकट जारी किया

मद्रास विश्वविद्यालय अंतिम वर्ष परीक्षा 2020 हॉल टिकट जारी किया और nbsp | & nbspPhoto क्रेडिट: & nbsp; चित्र छवि

मद्रास यूनिवर्सिटी फाइनल ईयर एग्जाम 2020 शुरू होने वाला है। इस संस्करण ने मद्रास विश्वविद्यालय की आधिकारिक साइट पर स्नातक पाठ्यक्रमों के लिए हॉल टिकट जारी किए हैं unom.ac.in। परीक्षाएं राज्य में 21 सितंबर से 30 सितंबर, 2020 तक आयोजित की जाएंगी। अंतिम वर्ष की परीक्षाएं इस वर्ष ऑनलाइन आयोजित की जाएंगी और छात्रों को अपनी परीक्षाएं घर पर ही लिखनी होंगी।

विभिन्नता ने परीक्षा की अवधि को सामान्य 180 मिनट के मुकाबले 90 मिनट तक घटा दिया है। प्रश्नपत्र का पैटर्न पिछले सेमेस्टर के समान होगा। लेकिन प्रत्येक सेक्शन में छात्रों को 90 मिनट से पहले परीक्षा पूरी करने के लिए और विकल्प दिए जाएंगे वैरिटी द्वारा जारी किए गए निर्देश

विश्वविद्यालय के तहत संबद्ध कॉलेज पोर्टल पर, डाउनलोड किए जाने वाले प्रश्न पत्र अपलोड करेंगे। छात्रों को अपने मोबाइल या लैपटॉप कैमरा के साथ परीक्षा को लिखना होगा और पेपर पूरा करने के बाद उत्तर पुस्तिका की एक कॉपी मूल्यांकन के लिए अपलोड करनी होगी।

मद्रास यूनिवर्सिटी फाइनल ईयर परीक्षा 2020 हॉल टिकट का लिंक डाउनलोड करें

यदि उम्मीदवार अपने घरों से उत्तर पुस्तिकाओं को अपलोड करने में असमर्थ हैं, तो छात्र पास के इंटरनेट केंद्रों का उपयोग कर सकते हैं या उत्तर पुस्तिकाओं को डाक के माध्यम से भेज सकते हैं।

लॉयल कॉलेज के प्रिंसिपल थॉमस अमिरथम ने कहा कि कॉलेज की योजना 21 से 23 सितंबर को या तो परीक्षा शुरू करने की है। हम परीक्षाओं को निर्धारित करने की प्रक्रिया में हैं। प्रश्न पत्र के पैटर्न में कोई बदलाव नहीं होगा। अवधि में कमी के कारण, छात्रों के पास अधिक विकल्प और उत्तरहीन प्रश्न होंगे। "

कॉलेजों के संकाय सदस्य मोबाइल कैमरों के माध्यम से छात्रों की निगरानी पर नजर रखेंगे और छात्रों को परीक्षण की पूरी अवधि के लिए अपने कैमरे रखने होंगे।

वैरिटी द्वारा जारी सर्कुलर ने पहले पढ़ा कि परीक्षा परिणाम 14 अक्टूबर तक रिलीज़ होने की उम्मीद है और इसे 16 से 23 अक्टूबर तक अपलोड किया जाएगा।



News Source: www.timesnownews.com

The post Madras University Final Year Exams 2020: Hall Ticket for UG courses released on unom.ac.in- download link here appeared first on Rojgar Samachar.



Category : Rojgar Result 2020,Rojgar Samachar 2020,rojgarsamachar
logoblog

Thanks for reading Madras University Final Year Exams 2020: Hall Ticket for UG courses released on unom.ac.in- download link here

Previous
« Prev Post

No comments:

Post a comment